छत्तीसगढ़

जीत और हार पर समान प्रतिक्रिया देना महानता की निशानी- विप्लव साहू

जीत और हार पर समान प्रतिक्रिया देना महानता की निशानी- विप्लव साहू

Date : 30-Jan-2021

खैरागढ़। ब्लॉक के ग्राम खैरबना में  शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में क्रिकेट प्रतियोगता का समापन हुआ। जिसमें जिपं सभापति विप्लव साहू मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। अध्यक्षता सरपंच प्रतिनिधि हेमंत वर्मा ने की, वहीं विशिष्ट अतिथि गोंगपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संतराम छेदैय्या, हेमनाथ साहू, शंकर दास साहू, धरमू मरावी, डॉ धनेश सिन्हा, मनहरण साहू, मांगीलाल के रूप में उपस्थित रहे।

Click- राजनीति में समाज का भागीदारी जरुरी-साहू

विप्लव साहू ने कहा कि क्रिकेट खिलाड़ी वीनू माकंड ने कहा था कि जीत और हार पर समान प्रतिक्रिया देना महानता का परिचायक होता है। सर्वश्रेष्ठ दर्शक का पुरस्कार एक माताजी को प्राप्त हुआ, और पूरे 15 दिन बड़ी संख्या में महिला और बच्चे खेल का आनंद लेने आते रहे। इस वर्ष 52 टीमों ने भाग लिया जो 15 दिन चला।

Click- चुनाव में अध्यक्ष पद पर मौका देने के लिए कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद- मीरा चोपड़ा 

जिसके विजेता टीम फारेस्ट इलेवन 7001, उपविजेता साकरी 5001, तीसरा स्थान संडोंगरी 3001, चौथा स्थान खैरबना 2001 मैन ऑफ द सीरीज रूपेश साहू रहे। यह मैदान इस क्षेत्र में काफी चर्चित है। विप्लव साहू ने मैदान के सौंदर्यीकरण और चारो ओर वृक्षारोपण के लिए स्वयं और वन विभाग के साथ मिलकर और भी संवारने की प्रतिबद्धता जताई।

Click- लेटलतीफ चलने लगी है 108 संजीवनी एक्सप्रेस - विप्लव साहू

साहू ने कहा कि इस गांव से मेरा खून का नाता है, और हमेशा प्रेम स्नेह मिलता रहा है। जनप्रतिनिधि के तौर पर किसी भी समय उपयुक्त सेवाओं के लिए हम तैयार हैं। इस अवसर पर एमडी चंदन, रघुवेन्द्र, शिवेंद्र, सरजू, सुभाष, शिवचरण, प्रमोद, दयाराम, लच्छी दास, कमलेश, सुनील, मानदास, उत्तम वर्मा, भूषण साहू, संतराम उपस्थित थे।

Click- सांसद पांडेय ने फिर दोहराया अपना विवादित बयान, बोले- किसान आंदोलन में दिख रहे खालिस्तान के झंडे

Related Topics