राजनीति

सांसद ने जूस पिलाकर तुड़वाया अनशन0 विभागीय अफसरों ने दिया आश्वासन

सांसद ने जूस पिलाकर तुड़वाया अनशन0 विभागीय अफसरों ने दिया आश्वासन

Date : 19-Jan-2021

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ जर्जर सड़कों की निर्माण की मांग को लेकर 15 दिन से अनशन पर बैठे अनिल पांडेय को सांसद संतोष पांडेय ने जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया। नगर की सड़कों की हालत काफी खराब है। लंबे समय से सड़कों की मरम्मत व नये सड़क निर्माण की मांग की जा रही है। इसके बाद भी विभागीय अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं। अफसरों की रवैय्ये से परेशान अनिल पांडेय विगत 15 दिनों से अनशन पर बैठे थे।

Click- विधायक ने ली अफसरों की बैठक,कहा किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

अनशन तुड़वाने सांसद संतोष पांडये के पहुंचने की खबर लगते ही एसडीएम अविनाश भोई सहित विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और 15 दिनों के भीतर सड़कों को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। अनशन तुड़वाने पहुंचे सांसद संतोष पांडेय ने राज्य सरकार पर जमकर बरसे। सांसद ने कहा कि डेढ़ साल पहले जब नगरीय निकाय मंत्री शिव कुमार डहरिया ने स्थानीय नगर पालिका भवन के लोकार्पण पर 1.82करोड़ की राशि की स्वीकृत की थी। इसके बाद भी आज तक निर्माण कार्य शुरु नहीं हो पाया। चेहतों को टेंडर दिलाने बार-बार टेंडर मंगाया जा रहा है।

Click- शिव मंदिर में पूर्व सीएम डा.रमन ने की पूजा

इस दौरान शशिकांत द्विवेदी, भरत वर्मा,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष तरुण हथेल, शशिकांत द्विवेदी, सुरेंदर बनोआना, हरविंदर सिंह मंगे,राजकुमार द्विवेदी, लक्ष्मीनारायण अग्रवाल, ज्योति बड़वाईक,मीना यादव,गीता मानिकपुरी,परविंदर सिंह मोंटी व अन्य मौजूद रहे।

Click- सांसद पांडेय ने फिर दोहराया अपना विवादित बयान, बोले- किसान आंदोलन में दिख रहे खालिस्तान के झंडे

Related Topics