खेल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास, रैना ने भी कहा अलविदा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास, रैना ने भी कहा अलविदा

Date : 16-Aug-2020


दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। दोनों इस समय चेन्नई में हैं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से पहले दोनों अपनी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से जुड़ चुके हैं। सीएसके के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें धोनी और रैना एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

    धोनी और रैना सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए 14 अगस्त को ही चेन्नई पहुंचे और 15 अगस्त को दोनों ने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। सीएसके के इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी और रैना का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें टीम के बाकी खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं। धोनी ट्रेनिंग से लौटते हुए नजर आए। फिर धोनी और रैना ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।' सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत। जय हिंद।'

Related Topics