मनोरंजन

Previous12Next

बॉलीवुड सितारों ने यूं दी नए साल की बधाई

Date : 01-Jan-2021



मुंबई। कोरोना के कारण 2020 किसी के लिए खास नहीं रहा। अब नया साल 2021 में हर कोई कुछ बेहतर होने की उम्मीद लिए बधाई संदेश व शुभकामनाएं कर रहे है। बालीवुड भी इससे अछूता नहीं है। नया साल बालीवुड के सितारे भी अपने ही खूबसूरत अंदाज में मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक, एश्वर्या राय बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक सभी ने सोशल मीडिया के जरिए नए साल पर फैन्स को विश किया है और एंजॉय करते हुए फोटोज भी शेयर की हैं।
बच्चन परिवार ने धूमधाम से नए साल का स्वागत किया। एश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें आराध्या समेत बच्चन परिवार एंजॉय करता नजर आ रहा है। 

अमिताभ बच्चन
महानायक अमिताभ बच्चन ने फनी अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी एक फनी फोटो शेयर की है। 

 
अक्षय कुमार
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में उन्होंने साल 2021 का पहला सूर्योदय कैमरे में कैद किया है। इसी के साथ अक्षय कुमार वीडियो में गायत्री मंत्र का जाप करते भी नजर आ रहे हैं।


अजय देवगन

सुपरस्टार अजय देवगन ने इस खास मौके पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बाइक राइड करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में उम्मीद जताई है कि साल 2021 शॉल्यूशन्स का साल होने वाला हैं।

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी हसबेंड निक जोनस संग एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को इस खास मौके की शुभकामनाएं दीं।

सोहा अली खान संग कुणाल खेमू 

सोहा अली खान ने नए साल के मौके पर कुणाल खेमू संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है।

प्रीति जिंटा

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फैन्स के लिए पोस्ट लिखा और हसबेंड संग अपनी एक प्यारी फोटो शेयर की।

 
रवीना टंडन
एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साल 2020 में भी खूब वेकेशन एंजॉय किया। अब एक्ट्रेस ने फैमिली संग नए साल का जश्न मनाया और उसकी झल्कियां भी साझा कीं।

सारा अली खान संग इब्राहिम अली खान
सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान संग नए साल का जश्न मनाया। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उनकी खास बॉन्डिंग नजर आई।

संजय दत्त
संजय दत्त के लिए साल 2020 उतार-चढ़ाव से भरा रहा। एक्टर स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से झूंझते नजर आए। मगर जल्द ही उन्होंने रिकवर किया। साल 2021 में संजय दत्त भी अलग-अलग अवतार में नजर आ सकते हैं। एक्टर 61 साल की उम्र में भी अपने स्टंट खुद कर रहे हैं। संजय दत्त ने भी एक वीडियो के जरिए सभी को शुभकामनाएं दीं।

शादी की वायरल फोटो के बाद फिर चर्चा में अनूप-जसलीन, साथ में किया रैप

Date : 14-Oct-2020

भजन सम्राट अनूप जलोटा की जसलीन संग केमिस्ट्री कई मौकों पर वायरल रही है, लेकिन अब तो उनकी जसलीन संग ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं कि सभी हैरान रह जाते हैं. हाल ही में उनकी शादी की एक फोटो तेजी से वायरल हो गई थी. फोटो में दोनों शादी की ड्रेस में नजर आ रहे थे. अब एक और फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

फिर चर्चा में अनूप-जसलीन

इस बार अनूप जलोटा भजन छोड़ रैप करते दिखाई दे रहे हैं. वे जसलीन संग अपना स्वैग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की है. एक फोटो में जसलीन और अनूप साथ में खड़े दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अनूप जलोटा स्वैग वाले स्टाइल में बैठे हुए हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनूप लिखते हैं- एक रैप सॉन्ग के साथ वो मेरी स्टूडेंट है कि शूटिंग पूरी हो गई है. मेरे साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाइए. हाल के कुछ दिनों में अनूप जलोटा अपने इस मॉडर्न स्टाइल से सभी को हैरान कर रहे हैं. उनका ये अंदाज इससे पहले नहीं देखा गया था.

दृश्यम, मदारी के डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का हैदराबाद के अस्पताल में निधन, रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दी जानकारी

Date : 17-Aug-2020

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का आज हैदराबाद के एआईजी (Asian Institute of Gastroenterology) अस्पताल में निधन हो गया। 50 साल के निशिकांत कामत पिछले काफी समय से लिवर डिसीज से जूझ रहे हैं। उनके निधन की पुष्टि ऐक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने की है। रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त निशिकांत कामत। आपकी आत्मा को शांति मिले। आज दिन में कई दफे कामत के निधन की अफवाह फैली. निशिकांत कामत को 31 जुलाई को अस्पताल लाया गया था.

दृश्यम, मदारी फिल्म के डायरेक्टर थे निशिकांत कामत (Nishikant Kamat)

कामत ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर दृश्यम इरफान खान स्टारर मदारी जैसी फिल्म को डायरेक्ट किया. जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम (Rocky Handsome) में उनके विलेन के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। कामत फिल्म भावेश जोशी (Bhavesh Joshi) में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया था

मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत

साल 2008 में आई फिल्म मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अपनी रियलिस्टिक स्टोरीटेलिंग के लिए उनके डायरेक्शन की काफी प्रशंसा हुई थी. निशिकांत ने हमेशा से ही समाज से जुड़े कुछ डार्क पहलुओं को इस्तेमाल कर फिल्में बनाई हैं और वे इंडस्ट्री में अपना अलग मकाम हासिल कर चुके हैं. 

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अभिनेता एजाज खान (Actor Ajaz Khan) को किया गिरफ्तार

Date : 19-Apr-2020
बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान (Actor Ajaz Khan) को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फेसबुक लाइव के दौरान एजाज खान द्वारा की गई टिप्पणी के संदर्भ में उन्हें खार पुलिस थाने में तलब कर आरोप की जांच की जा रही है. बता दें कि पिछले साल जुलाई में भी एजाज खान को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए गिरफ्तार किया गया था. अक्टूबर, 2018 में एजाज खान को कथित तौर पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के सेवन में गिरफ्तार किया गया था.

शिल्पा शेट्टी ने 15 नंबर को बताया खास, सोशल मीडिया में बेटी के साथ खेलते हुए वीडियो किया शेयर

Date : 15-Apr-2020
मुंबई.  बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों लॉगडॉउन के चलते अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रही है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में फिर से एक बच्ची की मम्मी बनीं शिल्पा की बेटी आज 2 महीने की पूरी हो गई है. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी बच्ची के साथ बहुत खुश नजर आ रही है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि कुछ चीजें जिंदगी में दूसरों से ज्यादा स्पेशल होती हैं. 15 हमारी लिस्ट में जुड़ चुका है. हमारी बेटी 15 फरवरी को हमारी जिंदगी में आई और 15 अप्रैल को वह दो महीने की पूरी हो चुकी है. बहुत खास है कि 15 अप्रैल को ही टिकटॉक पर हमारा परिवार 15 मिलियन का हो चुका है. उन्होंने आगे लिखा कि आप सभी के ढेर सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. आशा करती हूं कि आप लोग आगे भी हमारे साथ ऐसे ही खड़े रहेंगे. वीडियो में दोनों मां-बेटी पिंक आउटफिट में नजर आ रही है. शिल्पा के इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल

Date : 14-Apr-2020

बॉलीवुड डेस्क. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है जिसके जरिये वे देश-विदेश के मुद्दो पर अपनी बेबाक राय रखते आ रहे है। कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन में वे अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये अपनी फोटो शेयर करते हुये कैप्शन में लिखा है ''एक बात तो तय है; इस corona के दौरान, जितनी सद्भावना इंसान ने इंसान को दिखाई है, शायद पहले कभी नहीं देखी गई । आप किसी भी देश, प्रांत, समाज, रंग, जाति, धर्म, के हों; हर तरफ़ से बस एक ही आवाज़ गूँज रही है, सब के लिए, सब से.... आप ठीक हो, सुरक्षित हो''

     हाल के दिनों में  देश व्यापी कोरोना संकट लाॅगडाउन के बीच बिग बी अमिताभ बच्चन ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिये सोनी पिक्चर नेटवर्क और कल्याण ज्वेलर्स के साथ मिलकर मदद की पहल की है।

 

इन 4 Actors के नाम है खास रिकॉर्ड्स, एक की तो कोई फिल्म फ्लॉप नहीं

Date : 19-Nov-2019

बॉलीवुड में कईं ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करती हैं और कुछ तो रिकॉर्ड कमाई भी कर जाती हैं। आज बात उन 4 Actors की, जिनके नाम ढेरों सफल फिल्में हैं। फिल्मों में काम करते हुए इन स्टार्स ने ऐसे रिकॉर्ड बना दिए हैं जो काफी बड़े हैं और वहां तक पहुंचना या उन्हें तोड़ना एक सपना सच होने जैसा ही है। आज की लिस्ट में बॉलीवुड के खान्स भी शामिल हैं और उनमें भी सलमान खान के नाम जो रिकॉर्ड है वो तोड़ना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है।

  • आमिर खान

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है और उनकी फिल्मों के लिए लोग पूरा साल इंतजार भी करते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान के नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल है। इस फिल्म ने भारत के साथ दुनिया में भी बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की है और यह हिन्दी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट है। लेकिन इन्हीं आमिर खान के नाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी है। उनका यह अजीब रिकॉर्ड तोड़ना हर किसी के लिए संभव नहीं है।

  • अलु अर्जुन

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार अलु अर्जुन को पूरे देश में पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि अलु अर्जुन ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं है और यहां तक कि हिंदी में डब्ड उनकी पहली फिल्म सराइनोडु भी काफी सफल रही है। इस फिल्म को यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यू मिले हैं।

  • इरफान खान

इरफान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्म देखना काफी लोगों को पसंद है। इरफान खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाई है और उनके चाहने वालों की संख्या भी कम नहीं है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफान का जलवा रहा है और उन्होंने 9 सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इस रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल है।

  • सलमान खान

जहां तक सलमान खान की बात है तो उनका नाम सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार्स में शुमार है। सलमान के नाम ढेरों सुपरहिट फिल्में हैं और उनमें से कुछ ऐसी हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। इन्ही में 7 ऐसी फिल्म हैं जो 300 करोड़ कमा चुकी हैं। सलमान के नाम पर दर्ज इस रिकॉर्ड को तोड़ना शायद ही किसी के लिए संभव हो।

सलीम खान ने कहा वैकल्पिक 5 एकड़ जमीन पर बनाओ कॉलेज...पूरी खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे

Date : 10-Nov-2019

मुंबई। बॉलीवुड के तीन सितारों सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के पिता व 83 वर्षीय प्रतिष्ठित स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि मुस्लिमों को मिली वैकल्पिक पांच एकड़ जमीन पर कॉलेज बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के मुस्लिमों को स्कूल की जरूरत है न कि मस्जिद की। सलीम खान ने कहा कि पैगंबर द्वारा बताए गए इस्लाम के दो गुण प्रेम और क्षमा हैं।

तो अब इस कहानी (अयोध्या विवाद) के अंत के बाद, मुस्लिमों को इन दो गुणों का पालन करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। फिर से पीछे नहीं मुड़ें, यहीं से आगे बढ़ते हैं। प्रसिद्ध कहानीकार सलीम खान ने सत्तर के दशक की शुरुआत में अपने दोस्त जावेद अख्तर के साथ प्रतिष्ठित सलीम-जावेद की जोड़ी बनाई थी। उनका मानना ​​है कि पिछले कुछ दशकों में भारतीय समाज परिपक्व हो गया है।

सलीम ने कहा कि इस तरह के संवेदनशील फैसले की घोषणा के बाद जिस तरह से शांति और सद्भाव कायम रखा जा रहा है, वह सराहनीय है। चलिए स्वीकार करते हैं कि एक बहुत पुराना विवाद सुलझ गया है। मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को इस (अयोध्या विवाद) पर चर्चा नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय उन्हें अपनी बुनियादी समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और समाधान खोजने की कोशिश करनी चाहिए। मैं यह क्यों कह रहा हूं कि हमें स्कूलों और अस्पतालों की आवश्यकता है... मैं यह सुझाव क्यों दे रहा हूं कि मस्जिद बनाने के लिए अयोध्या में मिली पांच एकड़ की जमीन का इस्तेमाल स्कूल बनाने के लिए करना चाहिए?

हमें मस्जिद की जरूरत नहीं है। नमाज तो हम कहीं भी पढ़ लेंगे, ट्रेन में, प्लेन में, जमीन पर। मगर, हमें बेहतर स्कूलों की जरूरत है। अगर 22 करोड़ मुसलमानों को तालीम अच्ची मिलेगी, तो इस देश कि बहुत सी कमियां खत्म हो जाएंगी।

#Ayodhya_Verdict_2019_सलीम_खान_ने_कहा_वैकल्पिक_5_एकड़_जमीन_पर_बनाओ_कॉलेज

अजय देवगन (Ajay Devgan) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) का निधन, अंतिम यात्रा में पहुंचे बाॅलीवुड के दिग्गज

Date : 27-May-2019

नई दिल्ली. अजय देवगन  (Ajay Devgan) के पिता व बाॅलीवुड के फेमस एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन  (Veeru Devgan)  का मुंबई में निधन हो गया। वीरू देवगन  (Veeru Devgan) काफी वक्त से बीमार चल रहे थे, उनका ईलाज मुंबई के सांता क्रूज के सूर्या हास्पिटल में चल रहा था। मुंबई के विले पार्ले (Vile Parle) के मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया। वीरू ने 80 से अधिक फिल्मों के फाईटिंग व एक्शन कोरियोग्राफ किये थे। ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, सनी देओल, शाहरूख खान, बाबी देओल, अर्जुन कपूर सहित  बाॅलीवुड की कई हस्तियां अजय देवगन  (Ajay Devgan) को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

वीरू देवगन  (Veeru Devgan)  बचपन से हीरो बनना चाहते थे। इसी सपने को पूरा करने वे महज 14 साल की उम्र में अमृतसर से भागकर मुंबई आ गये। लंबे संघर्ष के बाद जब वीरू को अभिनय के क्षेत्र में सफलता हाथ नहीं लगी तो वे एक्शन कोरियोग्राफ करने लगे। कुछ ही समय बाद वे बाॅलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर बन गये। वीरू देवगन  (Veeru Devgan) ने इश्क़, मिस्टर नटवरलाल, क्रांतिए त्रिदेव, हिम्मतवाला, लाल बादशाह, शहंशाह, क़यामत, फूल और कांटे, आज का अर्जुन के अलावा कई फिल्मों के एक्शन कोरियोग्राफ किये थे।

करण ओबेराॅय (Karan Oberoi) पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर हमला, केस वापस लेने की मिली धमकी

Date : 27-May-2019
बॉलीवुड डेस्क. रेप के आरोप में फंसे अभिनेता करण ओबेराॅय (Karan Oberoi)की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। पीड़ित महिला ने करण पर जानलेवा हमला करवाने और केस वापस लेने की धमकी दिये जाने की शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।
पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि शनिवार 25 मई की सुबह 6.30 बजे लोखंडवाला रोड पर बाईक सवार 2 अज्ञात हमलावरों ने उन ब्लेड से हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने एक पर्ची भी फेंकी जिस पर केस वापस लेने की धमकी लिखी थी। ओशिवारा पुलिस ने महिला पर हुये कथित हमले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि करण ओबेराय (Karan Oberoi) को 6 मई को मुंबई पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था। 
 
करण की बहन गुरबाणी ने महिला के आरोप को बताया झूठा
 
पीड़ित महिला पर हुये कथित हमले को झूठा बताते हुये करण की बहन गुरबाणी ने कहा कि महिला नहीं चाहती कि उनके भाई को जमानत मिले और इसी कारण से महिला ने हमले की मनगढंत कहानी बनाई है। महिला मेरे भाई को फंसाना चाहती है।
Previous12Next